वीडियो: बहादुर मां-बेटी ने घर में घुसे हथियारबंद लुटेरों को जोरदार सबक सिखाया

लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फोटो: सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज से

हैदराबाद/दक्षिण भारत। तेलंगाना के हैदराबाद के रसूलपुरा की पैगाह कॉलोनी में स्थित घर में दो हथियारबंद लुटेरे घुस आए, जिनका वहां रहने वाली मां-बेटी ने बहादुरी से मुकाबला किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा गया कि दोनों ने लुटेरों की पिटाई करते हुए जोरदार सबक सिखाया।

मां-बेटी ने लुटेरों के इरादों को विफल कर दिया, जिसे बहुत सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की हैदराबाद पुलिस ने पुष्टि की है, जिसमें दोनों महिलाओं को लुटेरे से मुकाबला करते देखा जा सकता है।

इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए उत्तर ज़ोन की डीसीपी रोहिणी प्रियदर्शिनी ने कहा कि  देसी पिस्तौल और चाकू के साथ दो हथियारबंद लुटेरे बेगमपेट के एक घर में घुस गए थे। उन्होंने निवासियों को लूटने और उनकी हत्या करने की कोशिश की।

डीसीपी प्रियदर्शिनी ने बताया कि बचाव में मां-बेटी उनसे भिड़ गईं और पिस्तौल छीन ली। इससे घबराकर एक लुटेरा भागने को मजबूर हो गया। दूसरे लुटेरे को मौके पर ही पकड़ लिया गया। फरार हुआ लुटेरा भी जीआरपी पुलिस द्वारा दबोचा गया है।  

इनके नाम सुशील कुमार और प्रेमचंद्र बताए गए हैं। ये उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं। पुलिस इनके अतीत की भी जांच कर रही है।

About The Author: News Desk