वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की नेता शर्मिला कांग्रेस में शामिल हुईं

उन्होंने अपनी वाईएसआर तेलंगाना कांग्रेस के कांग्रेस में विलय की भी घोषणा की

Photo: @IndianNationalCongress FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाईएस शर्मिला गुरुवार को यहां कांग्रेस में शामिल हो गईं।

उन्होंने अपनी वाईएसआर तेलंगाना कांग्रेस के कांग्रेस में विलय की भी घोषणा की और कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, वे उसे निभाएंगी।

शर्मिला, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुईं।

कांग्रेस की सराहना करते हुए, उन्होंने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, क्योंकि यह अटूट रूप से सभी समुदायों की सेवा करती है और सभी वर्गों के लोगों को एकजुट करती है।

मंगलवार को हैदराबाद में अपनी (अब पूर्व) पार्टी की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद शर्मिला ने कहा था कि वे और अन्य नेता खरगे समेत कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से मिलेंगे और दिल्ली में एक 'महत्त्वपूर्ण' घोषणा करेंगे।

शर्मिला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना उनके पिता का सपना था और उन्हें इसमें योगदान देकर खुशी होगी। शर्मिला ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे तेलंगाना में कांग्रेस की जीत का हिस्सा थीं। 

About The Author: News Desk