राहुल की प्रेसवार्ता पर भाजपा का पलटवार- आलोचना करने का अधिकार है, बेइज्जती करने का नहीं

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री का पूरा जीवन ईमानदारी की खुली किताब है

पटना/दक्षिण भारत। बिहार के पटना में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को साल 2019 में दिए गए उनके एक भाषण पर सजा हुई है। आज अपनी प्रेसवार्ता में राहुल गांधी ने कहा कि मैं सोच-समझकर बोलता हूं, तो राहुल गांधी साल 2019 में जो बोले थे, वह सोच समझ कर बोले थे?

उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं। राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया था। आलोचना करने का अधिकार है, बेइज्जती करने का अधिकार नहीं है। राहुल गांधी ने गाली दी थी।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अगर सोच-समझ कर बोलते हैं तो भाजपा यह मानती है कि राहुल गांधी ने जान-बूझकर पिछड़ों का अपमान किया और भाजपा इसकी भर्त्सना करती है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज राहुल गांधी ने फिर झूठ बोला कि मैंने लंदन में कुछ नहीं कहा था। राहुल गांधी ने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और यूरोपियन देश ध्यान नहीं दे रहे हैं। झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत हो चुकी है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री का पूरा जीवन ईमानदारी की खुली किताब है, एक धब्बा नहीं है। नौ साल से भारत के प्रधानमंत्री हैं और देश आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी को शर्म नहीं आती है करप्शन की बात करते हुए? राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं।

About The Author: News Desk