पाकिस्तान: इमरान की पार्टी का दावा- सुरक्षा बलों ने कार्यकर्ताओं पर गोलीबार की

पीटीआई समर्थकों और सुरक्षा बलों के बीच गतिरोध बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा

पुलिस और रेंजर्स ने तोशाखाना मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने का फिर से प्रयास किया

लाहौर/दक्षिण भारत। पाकिस्तान में पीटीआई ने बुधवार को आरोप लगाया कि लाहौर में पार्टी प्रमुख इमरान खान के ज़मान पार्क स्थित आवास पर 'ज़बर्दस्त हमला' किया गया। उसने सशस्त्र बलों द्वारा गोलीबारी की फुटेज भी पोस्ट की।

बुधवार सुबह 11.48 बजे अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट में पीटीआई ने वीडियो साझा किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि रेंजर्स और पुलिस ने खुली गोलीबारी की।

इसमें कहा गया है कि ज़मान पार्क ज़बर्दस्त हमले के तहत है। हालांकि फुटेज को सत्यापित नहीं किया जा सका और यह पता नहीं लगाया जा सका कि यह कब का है।

पीटीआई समर्थकों और सुरक्षा बलों के बीच गतिरोध बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा, जब पुलिस और रेंजर्स ने तोशाखाना मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने का फिर से प्रयास किया।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि सुरक्षाकर्मी मॉल रोड पर पीछे हट गए और वहां से पीटीआई समर्थकों पर आंसू गैस के गोले छोड़ने लगे। इसके जवाब में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की।

इससे पहले, वीडियो लिंक के माध्यम से राष्ट्र के नाम संबोधन में, इमरान ने कहा कि इस तमाशे को समाप्त करने में 'उम्मीद अदालतों और प्रतिष्ठान से है।'

About The Author: News Desk