भाजपा की 'डबल इंजन' सरकार ने त्रिपुरा की तस्वीर और तकदीर बदल दी: नड्डा

जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के अमरपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया

नड्डा ने कहा कि यह अब पुराना त्रिपुरा नहीं, आकांक्षाओं और उपलब्धियों से भरा 'नया त्रिपुरा' है

अमरपुर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को त्रिपुरा के अमरपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी और गर्व है कि इन पांच वर्षों में त्रिपुरा में विकास अद्वितीय रहा है।

नड्डा ने कहा कि आज यहां आना मेरा सौभाग्य है। यहां भारी भीड़ वास्तव में दर्शाती है कि त्रिपुरा के लोगों ने फिर से भाजपा, भाजपा और भाजपा को लाने का फैसला किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि त्रिपुरा भी देश के किसी भी अन्य हिस्से की तरह ही प्रगति कर सकता है और ये पांच साल उनके विश्वास की गवाही देते हैं।

नड्डा ने कहा कि मुझे खुशी है कि अभी पद्मश्री का पुरस्कार हमारे नरेंद्र चंद्र वर्मा और विक्रम किशोर जमातिया को दिया गया। त्रिपुरा की जनता की ओर से मैं उन्हें और उनके परिवार को बधाई देता हूं।

नड्डा ने कहा कि भाजपा की 'डबल इंजन' सरकार ने त्रिपुरा की तस्वीर और तकदीर को बदल डाला है। यह बदला हुआ त्रिपुरा है। प्रधानमंत्री को पूर्वोत्तर भारत की विशेष चिंता है और हम इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

नड्डा ने कहा कि यह अब पुराना त्रिपुरा नहीं रहा, आकांक्षाओं और उपलब्धियों से भरा 'नया त्रिपुरा' है। डबल इंजन की सरकार ने सचमुच राज्य की तस्वीर बदल दी है।

About The Author: News Desk