सीटी रवि का कांग्रेस पर पलटवार- देशद्रोहियों के लिए मोदी 'भस्मासुर'

वे मोदी के खिलाफ शब्दों के चयन के लिए कांग्रेस पर पलटवार कर रहे थे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दाऊद इब्राहिम को सेक्युलर होने का सर्टिफिकेट दे सकती है

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचारियों और देशद्रोहियों के खिलाफ हैं।

वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शब्दों के चयन के लिए कांग्रेस पर पलटवार कर रहे थे।

भाजपा नेता ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचारियों और देशद्रोहियों के खिलाफ हैं। इसलिए उनके लिए वे 'भस्मासुर' हैं लेकिन देशवासियों के लिए भगवान नारायण की तरह हैं। भ्रष्टाचारियों को 'भस्म' करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सत्ता में हैं।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा ने मोदी को 'भस्मासुर' कहा था। उनकी पार्टी के प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री को 'रावण' बताया।

रवि ने यह भी कहा कि सिद्दरामैया जैसे नेता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को सांप्रदायिक कहते हैं।

रवि ने कहा कि सिद्दरामैया जैसे नेता हिंदुत्व और मेरे जैसे राष्ट्रवादी नेताओं को सांप्रदायिक और दाऊद इब्राहिम जैसे लोगों को धर्मनिरपेक्ष कहते हैं। वे आरएसएस को साम्प्रदायिक और साम्प्रदायिक लोगों को धर्मनिरपेक्ष कहते हैं। यह कांग्रेस की मानसिकता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दाऊद इब्राहिम को सेक्युलर होने का सर्टिफिकेट दे सकती है।

2020 में भी उग्रप्पा ने मोदी को 'भस्मासुर' और केंद्रीय मंत्री अमित शाह को 'शनि' कहकर विवाद खड़ा कर दिया था।

उन्होंने कहा कि अचानक अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी और गरीबी जैसे मूल मुद्दों को हल किए बिना भाजपा विज्ञापन संघ परिवार केवल भावनात्मक मुद्दों को पेश करने की कोशिश कर रहा है। वे लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। 

About The Author: News Desk