नड्डा का 'आप' पर हमला- ठेके बंद करवाने की 'कहने वाले' ने मोहल्ले-मोहल्ले में ठेके खुलवा दिए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

नड्डा ने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली उस से वंचित है

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 'मन की बात' कार्यक्रम में कभी राजनीति पर बात नहीं की। उन्होंने हमेशा राष्ट्र की बात की ... समाज की बात की। 'मन की बात' कार्यक्रम से हमें एक दिशा मिलती है।

नड्डा ने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली उस से वंचित है। इसका मूल कारण है यहां की सरकार, जो आम आदमी के विरोध में कार्य कर रही है। ये ऐसे 'कट्टर ईमानदार' निकले कि शराब के ठेकेदारों के 12 प्रतिशत कमीशन में से 6 प्रतिशत खुद ले लिया। ठेके बंद करवाने की 'कहने वाले' ने मोहल्ले-मोहल्ले में ठेके खुलवा दिए।

नड्डा ने कहा कि इन्होंने स्वास्थ्य सेवाएं ऐसी बेहतर कीं कि तिहाड़ जेल में मसाज सेंटर खुलवा दिया और शिक्षा का स्तर ऐसा सुधारा कि रेपिस्ट को थेरेपिस्ट बता दिया। इन्होने क्लास रूम और बाथरूम निर्माण के ठेके का रेट एक कर दिया।

नड्डा ने कहा कि दिल्ली की जनता का हित कमल के निशान में है, भारतीय जनता पार्टी के साथ है। मैं जनता से अपील करता हूं कि वो चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाए।

About The Author: News Desk