एग्मोर में युवक की हत्या बिगड़ती कानून व्यवस्था का संकेत: पलानीस्वामी

पलानीस्वामी ने कहा कि सड़क पर किसी भी राहगीर की सुरक्षा नहीं है

उन्होंने कहा कि 'अक्षम' द्रमुक सरकार कानून और व्यवस्था की गिरती स्थिति के लिए एक दर्शक बनी रही'

चेन्नई/दक्षिण भारत। विपक्ष के नेता ईके पलानीस्वामी ने शनिवार को एग्मोर पुलिस स्टेशन के आसपास दिनदहाड़े एक युवक की हत्या के मामले में तमिलनाडु सरकार की आलोचना की और कहा कि द्रमुक शासन के तहत कानून व्यवस्था बिगड़ गई है।

उन्होंने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, जिनके पास राज्य का गृह मंत्रालय है, को हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने राज्य सरकार से कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को बिना किसी राजनीतिक बाधा के प्रभावी ढंग से काम करने की अनुमति देने की मांग की।

पलानीस्वामी ने कहा कि सड़क पर किसी भी राहगीर की सुरक्षा नहीं है। कानून व्यवस्था उस स्तर तक बिगड़ चुकी है। यह शर्मनाक है।

मडापक्कम पंचायत अध्यक्ष की हत्या और हाल के महीनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में हत्याओं का जिक्र करते हुए पलानीस्वामी ने कहा कि ये परेशान करने वाली घटनाएं इंगित करती हैं कि असामाजिक तत्व, जिसमें पेडलर्स और आतंकवादी तत्व शामिल हैं, को आज़ाद घूमने के लिए 'लाइसेंस' दिया गया है। एग्मोर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुई युवक विग्नेश की हत्या इस बात को साबित कर रही है। उन्होंने युवक की जान बचाने के लिए तत्काल कार्रवाई नहीं करने के लिए पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई।

उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है और पुलिस विभाग को स्वतंत्र रूप से काम नहीं करने दे रही है।

उन्होंने कहा कि 'अक्षम' द्रमुक सरकार न केवल कानून और व्यवस्था की गिरती स्थिति के लिए एक दर्शक बनी रही, बल्कि केंद्रीय एजेंसियों के अलर्ट पर कार्रवाई करने में भी विफल रही। दीपावली से पहले कोयम्बटूर में कार-सिलेंडर बम विस्फोट अलर्ट पर कार्रवाई नहीं करना राज्य पुलिस की विफलताओं में से एक था।

About The Author: News Desk