स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारत के साथ ग्रोथ हब के रूप में छूईं 'नई बुलंदियां'

2022 एक उल्लेखनीय साल रहा है


मुंबई/दक्षिण भारत। स्कोडा ऑटो इंडिया ने 2022 की अंतिम तिमाही को देहरादून में हिमालय की सुरम्य पृष्ठभूमि में एक अंतरराष्ट्रीय समूह के साथ मनाया। पीक-टू-पीक ड्राइव ने भारत और दुनियाभर के ऑटोमोटिव विशेषज्ञों की एक बड़ी सभा को कंपनी और उसके भारत निर्मित उत्पादों की उपलब्धियों को प्रदर्शित किया।

स्कोडा ऑटो इंडिया ने हाल में आयोजित जीएनसीएपी क्रैश टेस्ट में केयूएसएचएक्यू के लिए पूर्ण 5-स्टार क्रैश सेफ्टी रेटिंग की भी सराहना की।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, पेट्र सोल्क ने कहा कि आमतौर पर, हम दुनिया को अपने म्लाडा बोलेस्लाव मुख्यालय बुलाते हैं और अपने उत्पादों का प्रदर्शन करते हैं। अपने भारत-विकसित और भारत-निर्मित उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए दुनिया को भारत आमंत्रित करते हुए मुझे बहुत खुशी और गर्व हो रहा है, जिन्होंने विश्व मंच पर खुद को साबित किया है।

उन्होंने कहा कि भारत और दुनिया के विशेषज्ञों के साथ बातचीत करते हुए स्कोडा ऑटो इंडिया में हम सभी के लिए यह अद्भुत दिन था। हमारे भारत 2.0 नायक हिमालय की खूबसूरत तलहटी में खुश थे।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए 2022 एक उल्लेखनीय साल रहा है। हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हमें विश्वास है कि इस गति को 2023 और उसके बाद भी आगे बढ़ाएंगे।

कार्यक्रम में भारत, जर्मनी, स्लोवाकिया, आयरलैंड, बेल्जियम, फ्रांस, ऑस्ट्रिया और चेक गणराज्य के ऑटोप्रेमी मौजूद थे।

About The Author: Dakshin Bharat