पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताई 13 जून की रात वो घटना जिससे सुशांत मामले में गहरा गया रहस्य

पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताई 13 जून की रात वो घटना जिससे सुशांत मामले में गहरा गया रहस्य

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/दक्षिण भारत। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच में जुटी है। वहीं, विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला के बयान की काफी चर्चा है, जिसके बाद मामले में रहस्य गहराता जा रहा है। इस महिला का कहना है कि 13 जून की रात को सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी।

महिला के मुताबिक, आमतौर पर ऐसा नहीं होता है। उस दौरान केवल किचन की लाइट जल रही थी। महिला के बयान के मुताबिक, सुशांत के कमरे की लाइट सुबह 4 बजे तक जला करती थी लेकिन उस रोज वहां रात 10.30 बजे ही अंधेरा छा गया था। महिला ने इस बात को लेकर आशंका जाहिर की है।

बता दें कि जांच के सिलसिले में सीबीआई के करीब छह-आठ अधिकारी बांद्रा स्थित सुशांत के फ्लैट पहुंचे। उनके साथ दर्जनभर फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी थे। इस दौरान सुशांत की कथित आत्महत्या की घटना से जुड़े पहलुओं को रीक्रिएट किया गया। इस कार्य में डमी का इस्तेमाल किया गया। मौके पर सीबीआई अधिकारियों एवं फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज भी मौजूद रहे।

एक अधिकारी ने बताया कि टीम समूचे घटनाक्रम की उन कड़ियों को जोड़ने के लिए फ्लैट में पहुंची जिनके कारण अभिनेता की मौत हुई थी। सीबीआई और फॉरेंसिक जांच टीम के सात से ज्यादा वाहन मौके पर मौजूद थे। यहां मीडियाकर्मियों के अलावा स्थानीय लोग भी काफी संख्या में इकट्ठे हो गए।

About The Author: Dakshin Bharat