सुशांत मामला: जांच के लिए मुंबई के रिजॉर्ट पहुंचा सीबीआई दल, अब तक इनसे पूछताछ

सुशांत मामला: जांच के लिए मुंबई के रिजॉर्ट पहुंचा सीबीआई दल, अब तक इनसे पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई/भाषा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी सोमवार को मुंबई स्थित एक रिजॉर्ट में गए जहां अभिनेता ने कथित तौर पर कुछ महीने गुजारे थे। अधिकारियों ने यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता के रसोइए और मित्र से भी पूछताछ जारी रखी।

एक अधिकारी ने बताया कि सांता क्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में सीबीआई ने सोमवार को राजपूत के अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। अधिकारी के अनुसार सीबीआई अधिकारियों का एक दल सोमवार को अंधेरी उपनगर में वाटरस्टोन रिजॉर्ट पहुंचा और राजपूत की मौत के सिलसिले में कर्मचारियों से पूछताछ की।

जांचकर्ताओं का दल रविवार को भी रिजॉर्ट गया था लेकिन कर्मचारियों की अनुपस्थिति के कारण पूछताछ नहीं हो पाई थी। अधिकारी ने कहा कि इस बीच राजपूत के अकाउंटेंट मेवाती, फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और रसोइया नीरज सिंह सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे।

सीबीआई ने इससे पहले रविवार को पिठानी, नीरज और राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। बांद्रा उपनगर में मोंट ब्लां आवासीय परिसर में स्थित राजपूत के घर में यह तीनों व्यक्ति 14 जून को मौजूद थे जब 34 वर्षीय अभिनेता मृत मिले थे।

About The Author: Dakshin Bharat