शादी के जोड़े के बाद स्वैग स्टाइल में तहलका मचा रहीं अनूप-जसलीन की तस्वीरें

शादी के जोड़े के बाद स्वैग स्टाइल में तहलका मचा रहीं अनूप-जसलीन की तस्वीरें

जसलीन एवं अनूप जलोटा

मुंबई/दक्षिण भारत। अपने भजनों की वजह से देश-दुनिया में मशहूर अनूप जलोटा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं। यूं तो जसलीन को लेकर उनके रिश्ते पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं, लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनको देखते हुए कयासों का बाजार गरम है।

बता दें कि हाल में अनूप जलोटा और जसलीन की जो तस्वीर सामने आई, उसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई और यह चर्चा चल पड़ी कि अनूप जलोटा जसलीन के साथ शादी रचाने जा रहे हैं।

जसलीन एवं अनूप जलोटा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

अब एक और तस्वीर ने कयासों को हवा दी है। इस बार दोनों रैप करते ​नजर आ रहे हैं। फोटो में अनूप जलोटा स्वैग स्टाइल में दिखे तो यूजर्स ने जमकर चुटकियां लीं। हर कोई अनूप के इस नए ‘अवतार’ पर हैरान है। बताया गया कि इस तस्वीर का संबंध उनकी आगामी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ से है।

बता दें कि अनूप और जसलीन के रिश्तों के बारे में पहले भी चर्चा चलती रही है। हालांकि अनूप इन्हें अफवाह करार दे चुके हैं। उनके मुताबिक, जसलीन का ड्रेसिंग सेंस परिवार को पसंद नहीं आएगा, चूंकि वे तो ‘धोती-कुर्ता’ वाले हैं और भजन गाते हैं। लिहाजा जसलीन वहां खुद को फिट नहीं कर पाएंगी। बहरहाल, सोशल मीडिया पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

About The Author: Dakshin Bharat