बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने पर अपने करियर के बारे में क्या बोले अभिषेक बच्चन?

बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने पर अपने करियर के बारे में क्या बोले अभिषेक बच्चन?

अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या

नई दिल्ली/भाषा। बॉलीवुड में पिछले महीने 20 साल पूरे कर चुके अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि पीछे मुड़कर देखने की बजाय वह आगे की ओर बढ़ना चाहते हैं। अभिषेक ने 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

अभिषेक ने ‘जूम कॉल’ पर एक साक्षात्कार में कहा कि पिछले महीने बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के बाद उन्होंने ठान लिया कि अब वह पीछे मुड़कर देखने की बजाय केवल आगे की ओर बढ़ेंगे।

अभिषेक जल्द ही ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ की सीरिज ‘ब्रीथ: इन टू द शेडो’ में नजर आएंगे और उनका कहना है कि अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलने पर वह खुश हैं।

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि अगले छह महीने में मेरी क्या सोच होगी और मैं क्या काम करूंगा लेकिन अभी मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि निर्माता, निर्देशक और दर्शक मुझे अलग-अलग किरदार निभाने दे रहे हैं। मै उम्मीद करता हूं कि उन्हें दिखा पाऊं कि मैं अलग-अलग किरदार अच्छे से निभा सकता हूं।’

‘ब्रीथ’ 2018 में आई सीरिज का सीक्वल है, जिसमें अभिनेता आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे। यह नया सीजन 10 जुलाई से प्रसारित होगा। इसमें अभिषेक ने अपनी लापता बेटी सिया की खोज में किसी भी हद तक जाने वाले अविनाश सभरवाल नामक एक मनोविज्ञानी की भूमिका निभाई है।

About The Author: Dakshin Bharat