वोट डालने के बाद कंगना ने कांग्रेस पर छोड़े शब्दबाण- ‘पहले थे इटालियन सरकार के गुलाम, आज हम आजाद’

वोट डालने के बाद कंगना ने कांग्रेस पर छोड़े शब्दबाण- ‘पहले थे इटालियन सरकार के गुलाम, आज हम आजाद’

अभिनेत्री कंगना रनौत

मुंबई/दक्षिण भारत। अभिनय के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने वोट डालने के बाद कांग्रेस पर तीखे शब्दबाण छोड़े। उन्होंने कहा कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी के मजे ले रहा है। इससे पहले हम लोग ब्रिटिश, मुगल और इटालियन सरकार के गुलाम थे।

कंगना ने विपक्षी दलों को घेरते हुए कहा कि भाजपा से पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए। उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि तब हालात बहुत बुरे थे। दुष्कर्म, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी। यह स्वराज और स्वधर्म का समय है।

इस मौके पर कंगना ने लोगों से मतदान की अपील भी की और कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। अभिनेत्री ने कहा कि हम सिर्फ शिकायतें करते रहते हैं, लेकिन कभी अपनी जरूरतें नहीं बताते। जो राजनेता हैं, वे कोई थिंकर, ऑथर या आर्टिस्ट नहीं हैं। वे सेवा करने वाले लोग हैं।

कंगना ने कहा कि हमें राजनेताओं को इस बात से अवगत कराना चाहिए कि हम क्या चाहते हैं। उन्होंने देश की तरक्की के लिए मतदान को जरूरी बताया। उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत पहले भी कई बार सामयिक विषयों पर टिप्पणी कर चुकी हैं जो चर्चा में रहीं। पुलवामा हमले के बाद पैदा हुए हालात के मद्देनजर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की थी कि धारा 370 हटाई जाए। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

About The Author: Dakshin Bharat