‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल ज़िंदगी में दिखती हैं ऐसी

‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल ज़िंदगी में दिखती हैं ऐसी

actress flora saini

मुंबई। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब तक यह फिल्म 64.78 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अभिनय की खासी चर्चा है, लेकिन लोग उस चेहरे के बारे में भी जानना चाहते हैं जिसने इस फिल्म में भूत का किरदार निभाया था। पर्दे पर इस किरदार को देख कई लोग यकीनन डर गए होंगे। इस चेहरे को असल ज़िंदगी में देख आप हैरान रह जाएंगे।

जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली फ्लोरा सैनी की। कई लोग फिल्म के पोस्टर देख यह अंदाजा लगा रहे थे कि शायद श्रद्धा ने ही भूत का किरदार निभाया होगा। फ्लोरा ने इतना शानदार अभिनय किया कि लोग इस फिल्म के दृश्य भूले नहीं हैं।

फ्लोरा सैनी ने दक्षिण की कई फिल्मों में काम किया है। वे मशहूर अभिनेता बालाकृष्णा, विक्रम और रजनीकांत के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वे अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इससे पहले वे बेगम जान, दबंग 2 और धनक जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। ‘स्त्री’ बनाने से पहले उनके किरदार पर ज्यादा चर्चा नहीं हुई।

यही वजह है कि जब फिल्म रिलीज हो गई और अच्छा प्रदर्शन करने लगी तो लोग इस किरदार के असल चेहरे के बारे में जानने की कोशिश करने लगे। उनके बारे में इंटरनेट पर सर्च किया जाने लगा। जब उन्हें मालूम हुआ कि ‘स्त्री’ की रील लाइफ भूत रीयल लाइफ में बहुत खूबसूरत हैं तो उन्हें बहुत ताज्जुब हुआ। फ्लोरा को इस बात पर खुशी है कि उनका काम दर्शकों को अच्छा लगा। फिल्म में बाकी कलाकारों के अभिनय को भी सराहा जा रहा है।

ये भी पढ़िए:
यामी गौतम ने खोला राज़, इस चीज के इस्तेमाल से हैं इतनी खूबसूरत
सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी तस्वीर, मिले 97 हजार से ज्यादा लाइक
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

About The Author: Dakshin Bharat