इंटरनेट पर वायरल हुआ ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का ट्रेलर, खूब मचा रहा धूम

इंटरनेट पर वायरल हुआ ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का ट्रेलर, खूब मचा रहा धूम

mandir wahi banayenge

नई दिल्ली/एजेंसी। देश में इन दिनों राम मंदिर निर्माण पर भले ही काफी बहस चल रही हो, लेकिन भोजपुरी फिल्म निर्माता महेश उपाध्याय और चंदन भंसाली ने अपनी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का निर्माण पूरा कर लिया है और गणेशोत्सव के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया है। भोजपुरी की नंबर वन म्यूजिक कंपनी वेब म्यूजिक द्वारा अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 4.53 मिनट के ट्रेलर में मंदिर निर्माण को लेकर युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुशील सिंह के बीच जंग दिखाई गई है।

इन दोनों की जंग के बीच निधि झा का चिंटू के साथ रोमांस का भी बखूबी चित्रण किया गया है। निर्माता महेश उपाध्याय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन में की गई है। फिल्म की कहानी मंदिर के इर्दगिर्द ही घूमती नजर आती है। आपको बता दें कि एसआरवी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी, सह निर्माता हैं राम मिश्रा व शंकर शुक्ला कार्यकारी निर्माता हैं मनोज पांडे व शिव मिश्रा।

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी की है महेश वेंकट ने, कला निर्देशक है नजीर शेख व भास्कर तिवारी। प्रोडक्शन की जिम्मेवारी संभाली है आशीष दुबे, राम विलास शर्मा और शिवा सोनी। फिल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद व छोटे बाबा, गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और पवन पांडे। कोरियोग्राफर हैं कानू मुखर्जी, पप्पू खन्ना व रामदेवन।

‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ की कहानी लिखी है राजकुमार आर पांडे ने जबकि पटकथा और संवाद लेखक हैं इंद्रजीत एस कुमार। महेश उपाध्याय ने बताया कि मंदिर वहीं बनाएंगे को दिवाली या छठ के आसपास रिलीज करने की योजना है और अधिकृत तारीख की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

ये भी पढ़िए:
– हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
– सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर
– दीपिका को अब भी लगता है इस बात से डर, दोबारा नहीं देखना चाहतीं वो दिन
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना

About The Author: Dakshin Bharat