अब इस चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान, ट्वीट कर दी जानकारी

अब इस चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान, ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई/एजेंसी। बॉलीवुड में नए चेहरों को मौका देने के लिए फेमस हो चुके एक्टर सलमान खान अब मशहूर अदाकारा नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लॉन्च करने जा रहे हैं। दबंग खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर खुद इसकी घोषणा की है। सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, ‘ये लो! जहीर की हीरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन की पोती और मोहनीश की बेटी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है।’

दरअसल, जहीर इकबाल सलमान खान के परिचित इकबाल रतनसी के बेटे हैं। वहीं, प्रनूतन के पिता मोहनीश भी सलमान के साथ सुपरहिट फिल्मों ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम कर चुके हैं। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर प्रनूतन बहल खुशी के मारे रो पड़ीं।

25 साल की प्रनूतन ने बताया, ‘जब मैंने सुना कि सलमान सर मुझे लॉन्च करने जा रहे हैं तो खुशी से मैं अपने माता-पिता और बहन से लिपट गई। इस दौरान मैं काफी भावुक भी हो गई। उस लम्हे को हमेशा याद रखूंगी।’

प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगे। डायरेक्टर नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग कश्मीर में सितंबर माह से शुरू हो जाएगी। हालांकि, अभी फिल्म के नाम और रिलीज को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

इसी साल 31 मई को सलमान खान जहीर इकबाल को इंट्रोड्यूज करा चुके हैं। आपको बता दें कि सलमान खान ने जहीर इकबाल का ट्विटर पर नाम रखा है और इसका जिक्र उन्होंने अपने ट्वीट में किया है। इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे करेंगे।

गौरतलब है कि सलमान खान इससे पहले भी कई स्टार किड्स और परिवार के सदस्यों को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। इनमें शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी, सूरज पंचोली के बेटे आदित्य पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा का नाम शामिल है। आयुष ‘लवरात्रि’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि, सलमान और भी कई नए टैलेंट को मौका दे चुके हैं।

ये भी पढ़िए:
– हनी सिंह के ‘रंगतारी’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
– सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर
– दीपिका को अब भी लगता है इस बात से डर, दोबारा नहीं देखना चाहतीं वो दिन
– इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना

About The Author: Dakshin Bharat