इन दिनों किसके बच्चे संभालने में व्यस्त हैं आलिया और रणवीर? चौंका देगा यह नाम

इन दिनों किसके बच्चे संभालने में व्यस्त हैं आलिया और रणवीर? चौंका देगा यह नाम

मुंबई/एजेंसी। पिछले दिनों जहां आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के घर से भागने वाला डब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सबने इसे मजाक में लिया लेकिन अब तो यह प्रेमी जोड़ा बच्चों के साथ नजर आ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर कपूर बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में इन्हें एक कार में दो बच्चों के साथ भी देखा गया। क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन हैं ये बच्चे जिनकी देखरेख में बॉलीवुड के ये सुपर स्टार बिजी हैं?

इस सवाल का जवाब हमें फ्रांस की सैर में लगे बॉलीवुड के ब्लॉक बस्टर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जोहर की सोशल मीडिया वॉल पर मिला। बॉलीवुड सेलीब्रिटी कपल की अंडर कस्टडी में रह रहे इन दोनों बच्चों का नाम है रूही और यश। यह दोनों करण जोहर के बच्चे हैं, जो इन दिनों फ्रांस के पेरिस में चल रहे गुच्ची फैशन वीक में शामिल होने गए हैं।

ऐसे में करण अपने बच्चों को अपनी बॉलीवुड स्टूडेंट आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के हवाले करके गए हैं। रूही और यश बॉलीवुड स्टार किड्स में बहुत पसंद किए जाने वाले बच्चों में शामिल हैं। सिंगल पिता करण के दोनों बच्चे अपने जन्म से ही बॉलीवुड के सारे सुपर स्टार्स के दुलारे हैं।

करण जोहर ने इंस्टाग्राम पर आलिया के साथ रूही की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी बेटियां’। इससे साफ जाहिर होता है कि करण जोहर आलिया भट्ट को अपनी बड़ी बेटी की तरह मानते हैं। इसके अलावा करण ने एक और पोस्ट में अपने बेटे यश की तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट में यश को लेकर करण काफी इमोशनल लग रहे हैं। करण ने लिखा, पोजिंग लाइक पापा, लर्निंग अर्ली।

करण अपने बच्चों से दूर कम ही जाते हैं, इसलिए उन्हें शायद पेरिस भी फीका सा लग रहा है। बता दें कि करण जोहर और आलिया भट्ट का रिश्ता बॉलीवुड में गुरु-शिष्या का भी माना जाता है, क्योंकि आलिया ने बॉलीवुड में करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही डेब्यू किया था। आज भी आलिया अपने लगभग सभी डिसीजन लेने के पहले करण जोहर से सलाह लेती हैं।

ये भी पढ़िए:
– आधार कार्ड पर उच्चतम न्यायालय का फैसला किस तरह करेगा आपकी ज़िंदगी को प्रभावित?
– एयरपोर्ट आईं नोरा फतेही ने जोरदार डांस कर सबको चौंका दिया, वायरल हुआ यह वीडियो
– मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट से आधार लिंक जरूरी नहीं, जानिए उच्चतम न्यायालय का फैसला
– शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष बोले- ‘सपने में श्रीराम को रोते देखा, अयोध्या में जल्द बने मंदिर’

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List