भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का गाना ‘सीटी मार’ इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का गाना ‘सीटी मार’ इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

bhojpuri actress anjana singh

मुंबई/एजेंसी। रवि किशन प्रोडक्शन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ समस्त बिहार और झारखंड में रिलीज हो चुकी है। 50 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन से ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है। माना जा रहा है कि रवि किशन के साथ फिल्म की कास्ट अंजना सिंह, मनोज टाइगर और पप्पू यादव के जोरदार प्रमोशन से फिल्म को फायदा मिला है।

फिल्म के बाद अब इसका एक गाना ‘सीटी मार’ भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर 17 सितंबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रवि किशन ने कहा था, बलात्कार से मुझे नफरत है। चिढ़ है और हमेशा रहेगी।

उन्होंने कहा, जब कोई ऐसी घटना होती है तो दिल दुखता है। मां, बेटी, बहू और बहन की आत्मा पर चोट लगने से मेरा दिल कचोटता है। इसलिए मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है। इसलिए आप खुद भी फिल्म को देखें और इसके बारे में चर्चा करें और दूसरे लोगों को भी फिल्म देखने के लिए प्रेरित करें।

गौरतलब है कि रवि किशन निर्मित फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के निर्देशक सैफ किदवई हैं। फिल्म में रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं जबकि अन्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाइगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आरसी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवास्तव, शिवम श्रीवास्तव हैं।

फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और उदय भगत हैं, जिन्होंने फिल्म के प्रमोशन की रूपरेखा पर जमकर काम किया और नतीजा फिल्म को बेहतर रेस्पॉन्स के रूप में देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़िए:
– देखिए सर्जिकल स्ट्राइक का धमाकेदार वीडियो, हमारे जांबाजों ने धड़ाधड़ मारे आतंकी
– क्या सचमुच बहुत गुस्सैल हैं काजोल? बताया थप्पड़ का यह किस्सा
– इन दिनों किसके बच्चे संभालने में व्यस्त हैं आलिया और रणवीर? चौंका देगा यह नाम
 पाकिस्तानियों से शादी करने वाली मुस्लिम महिलाओं को चीन ने किया गायब, पति लगा रहे चक्कर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List