सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर..’ का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज

सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर..’ का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज

sunny leone

मुंबई/एजेंसी। सनी लियोनी के फैन्स ने वेब सिरीज ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के पहले सेशन को काफी पसंद किया। इस वेब सिरीज को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। आलोचकों ने भी इसकी काफी तारीफ की।

सनी लियोनी के फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है। खबरों के अनुसार, इस वेब सिरीज के सेकेंड सेशन का प्रीमियर जी 5 पर 18 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा। वहीं इस वेब सिरीज के दूसरे सेशन का पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया।

इस पोस्टर में सनी लियोनी और इस वेब सिरीज में काम करने वाले सभी कलाकार जिन्होंने सनी के माता-पिता और भाई का किरदार निभाया है, शामिल हैं। इस वेब सिरीज का निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इस वेब सिरीज की खासियत ये है कि इसमें सनी लियोनी खुद अपना किरदार निभा रही हैं।

यह पहली बार है जब कोई अपनी बायोपिक में अपना किरदार खुद कर रहा हो। सनी लियोनी ने एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस ऑटोबायोग्राफिकल वेबसिरीज का आइडिया प्रोड्यूसर शरीन को आया।

शरीन ने आकर बताया कि वो क्या शूट करना चाहती हैं और वो लोगों को क्या कहानी बताना चाहती हैं। दरअसल वो इस बायोपिक को रियल बनाने के लिए न सिर्फ मेरे करियर बल्कि मेरे परिवार के बारे में भी बताना चाहती थीं।

About The Author: Dakshin Bharat