शिल्पा ने आइफा में दिखाया अपना अंदाज

शिल्पा ने आइफा में दिखाया अपना अंदाज

न्यूयॉर्क! इन दिनों बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे न्यूयॉर्क में हैं और आईफा अवॉर्ड्स में अपनी चमक बिखेर रहे हैं. ऐसे में भला फिर बॉलीवुड के यह होनहार कलाकार अपनी काबिलियत का भी डंका दिखाते हुए हमे नजर आए जहां देखा जाए तो शाहिद कपूर अपनी क्यूट बेटी मीशा को लेकर इस समारोह में शरीक हुए है तो वही अवार्ड फंक्शन में सलमान अपनी माँ व बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा हेलन को लेकर आए है.

साथ ही साथ इस अवार्ड फंक्शन में हमे सलमान खान के अलावा अनुपम खेर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुन धवन, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत सहित और भी कई बड़े सितारे इस शो में शिरकरत करने पहुंचे हैं. आईफा अवॉर्ड्स की शुरूआत 13 जुलाई को ही हो चुकी हैं. पिछले दो दिनों की तस्वीरें हम आपको यहां दिखा रहे हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

इन दिनों ये अभिनेत्री आईफा अवॉर्ड शो में अपने लुक को लेकर सर्खियों में हैं. इस अवॉर्ड शो में ग्रीन कार्पेट पर शिल्पा ने ऐसा सेक्सी अवतार दिखाया है. ये शो न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ जिसमें शामिल होने शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ पहुंचीं. शिल्पा शेट्टी ने इस शो में ग्रीन कार्पेट के लिए मोनिशा जयसिंह का डिजाइन किया हुआ ये गाउन चुना. वन शोल्डर इस गाउन शिल्पा बहुत ही हॉट लग रही थीं.

About The Author: Dakshin Bharat