टीटीके प्रेस्टिज ने त्योहारी सीजन में ‘शुभुत्सव’ अभियान का आगाज किया

टीटीके प्रेस्टिज ने त्योहारी सीजन में ‘शुभुत्सव’ अभियान का आगाज किया

टीटीके प्रेस्टिज

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। रसोई से संबंधित सामान बनाने वाली कंपनी टीटीके प्रेस्टिज ने त्योहारी सीजन में ‘शुभुत्सव’ अभियान का आगाज किया है। कंपनी ने बताया कि इस अभियान के तहत टीटीके प्रेस्टिज 28 नवंबर तक ग्राहकों को आकर्षक उपहार और छूट प्रदान करेगी।

ग्राहक एमआरपी पर 45 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं और विभिन्न रसोई उपकरण खरीदने पर 1,495 रुपए की इंस्टॉलेशन किट निशुल्क प्राप्त कर सकते हैं। सभी छोटे उपकरणों पर 20 प्रतिशत की छूट भी है।

ग्राहक 10,895 रुपए में एज ग्लास टॉप गैस स्टोव खरीदने पर ओमेगा डिलक्स ग्रेनाइट किचन कुकवेयर सेट का लाभ उठा सकते हैं, जो 5,050 रुपए के एल्यूमीनियम प्रेशर कुकर के साथ निशुल्क है।

जो उपभोक्ता इंडक्शन कुकटॉप की तलाश में हैं, वे 4,895 रुपए में पीआईसी 3.1 (वी3) का विकल्प चुन सकते हैं और 1,890 रुपए का 5एल पॉपुलर प्लस प्रेशर कुकर निशुल्क पा सकते हैं।

इसी प्रकार, स्टाइलो 550 तीन जार मिक्सर ग्राइंडर पर भी एक प्रस्ताव है, जिसे 3,795 रुपए में खरीदा जा सकता है और यह 1,550 रुपए के 3एल एल्यूमीनियम प्रेशर कुकर के साथ है।

वहीं, 5एल तक किसी भी स्टेनलेस स्टील या हार्ड एनोडाइज्ड प्रेशर कुकर की खरीद पर 1,145 रुपए की इलेक्ट्रिक केतली निशुल्क पा सकते हैं।

ग्राहक 4,495 रुपए के तत्व कॉपर वाटर प्यूरीफायर के साथ 1,795 रुपए मूल्य की चार बोतलें मुफ्त में हासिल कर सकते हैं। टाइफून वैक्यूम क्लीनर, जो आम तौर पर 5,995 रुपए में मिलता है, 4,295 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं।

अभियान पर टिप्पणी करते हुए, टीटीके प्रेस्टिज के दिनेश गर्ग ने कहा, हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इन रोमांचक छूटों का लाभ उठाएंगे और इस सीज़न में बड़ी बचत का आनंद लेंगे।

About The Author: Dakshin Bharat