लॉकडाउन में महंगी पड़ी महिला मित्र से मुलाकात, टांग तुड़वा बैठे नेताजी!

लॉकडाउन में महंगी पड़ी महिला मित्र से मुलाकात, टांग तुड़वा बैठे नेताजी!

चंद्रप्रकाश कथूरिया

चंडीगढ़/दक्षिण भारत। लॉकडाउन में एक नेताजी को अपनी महिला मित्र से मुलाकात महंगी पड़ गई। इस चक्कर में नेताजी अपनी टांग तुड़वा बैठे और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग चुटकी ले रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-63 स्थित एक सोसाइटी का है। यहां भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया कथित तौर पर अपनी महिला मित्र से मुलाकात के लिए आए थे। तभी किसी ने फ्लैट की डोर बेल बजाई और हड़बड़ाए चंद्रप्रकाश बालकनी से नीचे उतरने का जुगाड़ बैठाने लगे।

इसके लिए उन्होंने चादर से रस्सी बनाई लेकिन यह तरकीब भी काम नहीं आई और वे जमीन पर आ गिरे। इससे उनके पैरों में चोट लगी है। यह घटना बॉलीवुड की किसी फिल्म की तरह लगती है लेकिन फिल्मी तौर-तरीकों ने नेताजी का साथ नहीं दिया।

वायरल वीडियो में देखा गया कि चंद्रप्रकाश घायल होकर जमीन पर बैठे हैं। वे उठने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर गिर जाते हैं। बताया गया है कि चंद्रप्रकाश के दाएं पांव में फ्रैक्चर हो गया। उनके साथ हुई इस ‘दुर्घटना’ की खबर किसी ने पुलिस को दे दी। इसके बाद उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी वे बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

बता दें कि चंद्रप्रकाश कथूरिया पंचकूला निवासी हैं। उनके फेसबुक अकाउंट पर लोग कमेंट कर सेहत का हालचाल जान रहे हैं।

About The Author: Dakshin Bharat