तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन से हिंदू रीति-रिवाजों के साथ तुर्की में रचाई शादी

तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन से हिंदू रीति-रिवाजों के साथ तुर्की में रचाई शादी

नुसरत जहां और ​निखिल जैन परिणय सूत्र में बंध गए हैं.

कोलकाता/दक्षिण भारत। मशहूर बांग्ला अभिनेत्री और प. बंगाल की बशीरहाट से नवनिर्वाचित तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने तुर्की के बोडरम शहर में कारोबारी निखिल जैन के साथ शादी रचाई। दोनों 19 जून को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार परिणय सूत्र में बंध गए। शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आई हैं, जिन पर यूजर्स कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ने आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि निखिल जैन कोलकाता के मशहूर कपड़ा कारोबारी हैं। इस शादी में दोनों के परिजनों के अलावा केवल कुछ ​नजदीकी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था। इस दौरान प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया और मेहंदी पार्टी और यॉट पार्टी जैसे कार्यक्रम हुए।

बताया गया है कि शादी के मौके पर नुसरत जहां ने जो लहंगा पहना, वह मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। वहीं, निखिल जैन आकर्षक शेरवानी पहने हुए थे। नुसरत जहां और निखिल की दोस्त मिमि चक्रवर्ती को इस शादी में खासतौर से आमंत्रित किया गया था। मिमि चक्रवर्ती जाधवपुर सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं।

सोशल मीडिया में नुसरत और निखिल के रिश्ते की ​शुरुआत को लेकर कई कहानियां शेयर की जा रही हैं। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान मिले थे। बाद में यह मुलाकात प्यार में बदल गई और शादी का फैसला किया। दोनों के परिवारों ने भी इस रिश्ते के लिए सहमति जता दी और अब नुसरत और निखिल हमसफर बन गए।

बशीरहाट सीट पर मतों का गणित
नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से बतौर तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी लोकसभा चुनाव लड़ा और जीतीं। उन्हें 7 लाख 82 हजार 78 वोट मिले थे, जो कुल मतों का 54.56 प्रतिशत था। दूसरे स्थान पर भाजपा के सायंतन बसु थे, जिन्हें 4 लाख 31 हजार 709 वोट यानी कुल मतों का 30.12 प्रतिशत प्राप्त हुआ। इस सीट से 13 प्रत्याशी मैदान में थे।

About The Author: Dakshin Bharat