26/11 जैसे एक और हमले की फिराक में पाकिस्तान, जैश के आतंकी ले रहे प्रशिक्षण

26/11 जैसे एक और हमले की फिराक में पाकिस्तान, जैश के आतंकी ले रहे प्रशिक्षण

तालिबान आतंकी

नई दिल्ली। कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा लगातार आतंकियों के सफाए से पाकिस्तान की फौज, आईएसआई और आतंकी बौखलाए हुए हैं। खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान समुद्र के रास्ते से 26/11 जैसे एक और हमले की योजना बना रहा है। पाकिस्तान जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का इस्तेमाल कर भारतीय नौसेना के ठिकानों पर हमले की फिराक में है।

खुफिया एजेंसी को ऐसे इनपुट मिले हैं कि पाकिस्तान की नेवी और एसएसजी कमांडो मिलकर इस खूनी खेल का षड्यंत्र रच रहे हैं। इसके लिए करीब 50 आतंकियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उन्हें जलमार्ग से घुसपैठ कर भारत में एक बड़े आतंकी हमले की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पाकिस्तान आतंकियों के जरिए भारतीय नौसेना के ठिकानों पर हमले करना चाहता है। कश्मीर में ध्वस्त हो रहे मंसूबे और बड़े पैमाने पर आतंकियों की मौत के बाद अब पाकिस्तान कश्मीर से अलग दूसरे ठिकानों को निशाने पर लेना चाहता है। पाकिस्तान यह सब बौखलाहट में कर रहा है, क्योंकि यहां हर बड़े हमले को उसके आतंकी जिहाद का नाम देकर प्रचार करते हैं। वे युवाओं को जन्नत का लालच देकर हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद छेड़ने के लिए भड़काते हैं।

26/11 का हमला भी ऐसा ही था, जिसमें काफी लोग मारे गए थे। इसके लिए उसने आतंकियों को प्रशिक्षण दिया, जिन्होंने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लाशों के ढेर लगा दिए थे। ज़िंदा बचे आतंकी कसाब को बाद में फांसी हुई। जानकारी के अनुसार, जैश के आतंकियों को पानी में गहरी डुबकी और तैरने का प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है, ताकि वे नौसेना के ठिकानों पर हमला कर सकें।

ये भी पढ़िए:
– झारखंंड में स्वामी अग्निवेश से मारपीट, कपड़े फाड़े, वीडियो वायरल
– पाकिस्तान के चुनावों में भी छाए मोदी, हर कहीं हो रहा प्रधानमंत्री का जिक्र
– बनने से पहले ही महागठबंधन में टकराव, बसपा बोली- राहुल विदेशी, नहीं बन सकते प्रधानमंत्री

About The Author: Dakshin Bharat