सूने मकान से भारी मात्रा में विस्फोटक पकड़ाया, 100 से ज्यादा जिलेटिन छड़े व डेटोनेटर बरामद

सूने मकान से भारी मात्रा में विस्फोटक पकड़ाया, 100 से ज्यादा जिलेटिन छड़े व डेटोनेटर बरामद

जयपुर/एजेन्सी। जिला ग्रामीण की क्राइम ब्रांच टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है। यह विस्फोटक मंदिर के समीप एक खाली भूखंड में बंद पड़े कमरे में इकट्ठा किया हुआ था। पुलिस कार्रवाई में करीब 100 से ज्यादा जिलेटिन छड़े, डेटोनेटर, ब्लास्ट करने फ्यूज उपकरण सहित काफी सामग्री बरामद की है।
यह कार्रवाई जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देशन में क्राइम ब्रांच टीम प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर दीपक खंडेलवाल, फुलेरा थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह, सबइंस्पेक्टर धर्मसिंह व एएसआई रतनदीप की टीम ने की। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को जोबनेर इलाके में बंधे के बालाजी के सामने एक प्लॉट पर दबिश दी।
यहां बंद कमरे की कुंदी को लोहे के हथोड़े से वारकर तोड़ना पड़ा। इसके बाद गोदामनुमा बड़े कमरे की कुंदी टूटी। तब वहां भारी मात्रा में विस्फोटक पड़ा देखकर पुलिस टीम भी चौंक गई। पुलिस ने मामले में किसी संदिग्ध को भी पकड़ा है। पुलिस जांच में जुट गई है कि यह विस्फोटक अवैध खनन के लिए लाया गया था, किसी आपराधिक कार्रवाई को अंजाम देने के लिए। पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

About The Author: Dakshin Bharat