‘सहिष्णुता’ पर सवाल उठाने वाले नसीरुद्दीन की बेटी ने अस्पताल में कर्मचारियों को पीटा, वीडियो वायरल!

‘सहिष्णुता’ पर सवाल उठाने वाले नसीरुद्दीन की बेटी ने अस्पताल में कर्मचारियों को पीटा, वीडियो वायरल!

वायरल वीडियो से ली गईं तस्वीरें

मुंबई/दक्षिण भारत। देश में ‘सहिष्णुता’ को लेकर अक्सर सवाल उठाने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह ‘असहिष्णुता’ के कारण चर्चा में आ गई हैं। एक अस्पताल ने हीबा पर अपने कर्मचारियों के साथ मारपीट के आरोप लगाए हैं। साथ ही घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, हीबा पर ये आरोप एक वेटनरी अस्पताल की ओर से लगाए गए हैं। अस्पताल ने कहा है कि हीबा ने 16 जनवरी को उसकी दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसकी मुंबई पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

हीबा के खिलाफ यह शिकायत फेलाइन फाउंडेशन ने दर्ज कराई है। यह संस्था जानवरों के लिए क्लिनिक चलाती है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, हीबा शाह की दोस्त ने वेटनरी अस्पताल में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के स्लॉट ​बुक किए। बाद में वह नहीं आ सकीं तो हीबा उन बिल्लियों को लेकर अस्पताल पहुंचीं।

अस्पताल में कर्मचारी उन्हें पांच मिनट इंतजार करने के लिए कहते हैं। बताया गया कि उस दौरान दूसरे जानवरों का इलाज चल रहा था। इस पर हीबा भड़क उठती हैं और कर्मचारियों से अभद्रता करने लगती हैं। वे उन कर्मचारियों को गुस्से में धमकी देने लगती हैं कि क्या उन्हें जानते नहीं!

आरोपों के अनुसार, हीबा उन कर्मचारियों से सवाल करती हैं कि उन्हें इतनी देर इंतजार कैसे करवा सकते हैं। यही नहीं, हीबा की यह भी शिकायत होती है कि रिक्शे से बिल्लियों का पिंजरा उतारने भी कोई नहीं आया।

जब ​बिल्लियों की भर्ती संबंधी कार्यवाही के लिए हीबा को संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाता है, तब भी वे नाराज हो जाती हैं और कर्मचारियों को खरी-खोटी सुनाती हैं। आखिर में जब अस्पताल कर्मचारियों ने हीबा को जाने के लिए कहा तो उन्होंने दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, हीबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो आने पर यूजर्स ने नसीरुद्दीन शाह से कहा है कि ‘सहिष्णुता’ का पाठ सबसे पहले अपने परिवार को पढ़ाएं।

About The Author: Dakshin Bharat