उप्र: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या

उप्र: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या

कमलेश तिवारी

लखनऊ/भाषा। उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े कथित रूप से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने तिवारी पर चाकू से वार किए और गोली भी मारी। गंभीर रूप से जख्मी तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, हमलावर नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग में तिवारी के आवास पर बने कार्यालय में गए और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इस बीच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने बताया कि हत्यारे करीब 30 मिनट से अधिक समय तिवारी के साथ रहे। ऐसा लगता है कि किसी परिचित ने इसे अंजाम दिया है।

सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग हासिल हुए हैं और पुलिस मामले का जल्द ही खुलासा करेगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दस टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि आपसी रंजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है। मौके पर असलहा बरामद हुआ है।इस बीच तिवारी की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। ऐहतियातन क्षेत्र की दुकानें बंद करा दी गई हैं।

About The Author: Dakshin Bharat