उप्र: विधायक की बेटी ने दलित युवक से की शादी, जान को खतरा बताकर मांगी सुरक्षा

उप्र: विधायक की बेटी ने दलित युवक से की शादी, जान को खतरा बताकर मांगी सुरक्षा

वायरल वीडियो से ली गई एक तस्वीर.

लखनऊ/दक्षिण भारत। उत्तर प्रदेश में एक विधायक की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने खुद की जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की है। जानकारी के अनुसार, युवती उत्तर प्रदेश के बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी है। उसने समाज की परंपराओं से हटकर दलित युवक से शादी कर ली।

सोशल मीडिया में दोनों के विवाह का एक प्रमाणपत्र भी सामने आया है, जिसमें युवक का नाम अजितेश कुमार और युवती का नाम साक्षी बताया गया है। दोनों ने कहा है कि शादी करने के बाद उन्हें विधायक राजेश मिश्रा से खतरा है। इस वजह से दोनों काफी डरे हुए हैं।

वायरल वीडियो में ये पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी काफी सावधानी बरत रही है। सोशल मीडिया पर जिस पत्र को विवाह का प्रमाणपत्र बताया जा रहा है, वह इलाहाबाद के एक पंडित की ओर से जारी किया गया है। इसके अनुसार, अजितेश और साक्षी ने 4 जुलाई को प्राचीन दुर्गा देवी मंदिर परिसर में वैदिक हिंदू परंपराओं का पालन करते हुए विवाह किया।

पंडित द्वारा जारी किया गया विवाह प्रमाणपत्र.

हालांकि, शादी के बाद दंपती ने मुसीबत में फंसे होने की बात कही है। कार में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में युवक ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की। उन्होंने आरोप लगाया कि वे जिस होटल में रुके हुए थे, वहां विधायक के दोस्त आ गए और उनके पीछे पड़े हुए हैं। युवती ने आशंका जाहिर की है कि यदि दोनों उनके हाथ आ गए तो मार दिए जाएंगे। युवती ने बरेली प्रशासन से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दंपती को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

About The Author: Dakshin Bharat