मोहम्मद शमी की पत्नी का ससुराल में हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोहम्मद शमी की पत्नी का ससुराल में हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्रिकेटर मो. शमी अपनी पत्नी और बेटी के साथ।

अमरोहा/दक्षिण भारत। क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। रविवार को शमी के अमरोहा स्थित घर में काफी हंगामा हुआ। यहां हसीन जहां अपनी बेटी बेबो को लेकर सहसपुर अलीनगर वाले घर पर आईं, जिनका शमी के परिजनों ने विरोध किया।

बाद में मामला पुलिस तक पहुंचा तो उसने दोनों पक्षों से बातचीत की गई। मामले को लेकर देर रात तक बातचीत हुई और सोमवार को हसीन जहां को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि मोहम्मद शमी से विवाद के बाद हसीन जहां काफी अरसे से उनसे अलग रह रही हैं। दोनों के रिश्ते सालभर पहले चर्चा में आए थे जब पति-पत्नी में काफी तकरार हुई। फिर यह मामला अदालत में चला गया।

अब हसीन जहां के आने से एक बार फिर विवाद भड़क उठा। इस बारे में हसीन जहां के परिजनों का दावा है कि वे स्वेच्छा से अपने ससुराल जा सकती हैं और उन्हें इस अधिकार से वंचित नहीं किया जा सकता। जबकि शमी के परिजनों का कहना है कि हसीन जहां का इस घर से कोई संबंध नहीं है। वे चाहें तो शमी के मुरादाबाद स्थित नए घर में जा सकती हैं।

जानकारी के अनुसार, हसीन जहां वोट डालने के लिए भी अलीनगर आई थीं, लेकिन ससुराल नहीं गईं। ताजा विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के साथ मारपीट जैसे आरोप लगाए गए हैं।

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी आईपीएल में व्यस्त हैं। पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद के चलते दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाते रहे हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

About The Author: Dakshin Bharat