राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन

प्रतीकात्मक चित्र। फोटो स्रोत: PixaBay

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित थे। वे हत्या के मामले में सजायाफ्ता होने के कारण तिहाड़ जेल में बंद थे।

जब उनमें कोरोना संक्रमण का पता चला तो दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बिहार के सीवान लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे शहाबुद्दीन के बारे में महानिदेशक (कारा) संदीप गोयल ने बताया, ‘दिल्ली जेल के कैदी मोहम्मद शहाबुद्दीन की मृत्यु के बारे में डीडीयू अस्पताल से सूचना मिली है। वे कोविड-19 से पीड़ित थे और उन्हें 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।’

बताया गया कि शहाबुद्दीन को दो-तीन दिन पहले अस्पताल के सघन निगरानी कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और शनिवार को आखिरी सांस ली।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।’

About The Author: Dakshin Bharat