salman khan
salman khan

नई दिल्ली/भाषा। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह लोकसभा चुनाव में किसी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे। उनका बयान मध्यप्रदेश में एक कांग्रेसी नेता के उस दावे के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार के लिए अभिनेता से उनकी पार्टी बात कर रही है।

सलमान ने ट्वीट किया, मैं न तो कहीं से चुनाव लड़ने वाला हूं, न ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा। इस तरह की बातें केवल अफवाह हैं। बीते मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता खान से इंदौर में चुनाव प्रचार के सिलसिले में बात कर रहे हैं और यह लगभग तय है कि वह चुनाव प्रचार करेंगे।

वहीं, मुंबई में कश्मीर मसले के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उनका विश्वास है कि सही तरीके से शिक्षा ही संकटग्रस्त कश्मीर घाटी की समस्या को समाप्त कर सकती है। सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ कश्मीर पर आाधारित प्रेम कहानी है। इसमें नए चेहरे मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल नजर आएंगे। फिल्म में दोनों ने स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाई है।

सलमान ने कहा कि हर कोई शिक्षा प्राप्त कर सकता है लेकिन सही तरीके से शिक्षा मिलना बेहद जरूरी है। सलमान ने कहा कि यदि वह डिजिटल माध्यम के लिए कोई प्रोडक्शन करते हैं तो वह इसका ध्यान रखेंगे कि परिवार इसे साथ में देख सके। 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वेब सीरीज अच्छी होती हैं लेकिन इसका साफ सुथरा होना जरूरी है। उन्हें वह बकवास पसंद नहीं है जो इस वक्त चल रही है।

LEAVE A REPLY