band baja
band baja

नोएडा/दक्षिण भारत। वसंत पंचमी के मौके पर देशभर में हजारों शादियां हुईं। नोएडा के सेक्टर-52 स्थित एक मैरिज हॉल में दूल्हा और बाराती जब खुशी में झूम रहे थे, तभी वे एक नाले में जा गिरे। उस जगह के नीचे एक नाला था, जिस पर पुलिया बनाई गई थी। बारातियों के नाचने से यह जगह धंस गई और करीब 30 लोग नाले में गिर गए। बाद में सीढ़ी मंगाई गई और सबको बाहर निकाला गया। इस घटना से शादी का आनंद किरकिरा हो गए। दूल्हा और बाराती कीचड़ में सने हुए थे।

बाद में दूल्हे के लिए नए कपड़ों का इंतजाम किया गया और फेरे हुए। मामला तूल पकड़ते देख मैरिज हॉल संचालक ने कहा कि वह पीड़ित पक्ष को क्षतिपूर्ति देगा। इस वजह से मामला पुलिस तक जाने से बच गया। बताया गया कि इंदिरापुरम निवासी सुनील (परिवर्तित नाम) यहां बारात लेकर आया था। आयोजन को भव्य बनाने के लिए मैरिज हॉल बुक किया गया था। रात को जब दूल्हा और बाराती खुशी से नाच रहे थे तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वे जहां खड़े हैं, उसके नीचे क्या है।

संगीत की धुन पर बारातियों की धूमधाम कमजोर पुलिया सहन नहीं कर पाई और वह दरकने लगी। अगले ही पल ये लोग कीचड़ में गिर गए। बताया गया है कि इससे तीन लोगों को चोटें भी आईं, जिन्हें अस्पताल ले जाकर पट्टी कराई गई। अचानक यह घटना होने पर बारातियों ने काफी हंगामा किया। आरोप लगाया कि नाले में उनकी कुछ कीमती चीजें भी गिर गईं। लिहाजा वे मामला दर्ज कराएंगे। तब मैरिज हॉल संचालक ने क्षतिपूर्ति का प्रस्ताव रखा, जिस पर सहमति बन गई। फिर शांति से बारातियों ने खाना खाया और फेरों की रस्म संपन्न हुई।

LEAVE A REPLY