amit shah in jaipur
amit shah in jaipur

जयपुर/दक्षिण भारत। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को जयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवारों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। सेना द्वारा इनकी शहादत का उचित जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को जवाब देने की जितनी राजनीतिक इच्छाशक्ति मोदी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है।

शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने मजबूत नीति के साथ आतंकवाद को जवाब देने की शुरुआत की है और इसमें सफलता भी प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि भाजपा न कभी पराजय से निराश होती है, न कभी जीत का अहंकार रखती है। हम सेवाभाव से कार्य करने वाले दल हैं। हमारा लक्ष्य सत्ता पाना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा की 16 राज्यों में सरकारें हैं। पार्टी का विस्तार कई नए क्षेत्रों में हुआ है। उत्तर के साथ नॉर्थ ईस्ट में भी हमें जीत मिली है। अब आगे ओडिशा और बंगाल में भाजपा का झंडा लहराएगा।

शाह ने कहा कि 2019 में विचारधाराओं के बीच का चुनाव होना है। एक ओर योजनाओं के आधार पर गरीब कल्याण का काम करने वाली भाजपा है। दूसरी ओर सत्ता प्राप्त करने का एकमात्र लक्ष्य रखने वाले स्वार्थी लोगों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत जरूर हुई है, लेकिन भाजपा की हार नहीं हुई है। हमने यहां अपना बेहतर स्थान बनाकर रखा है। लोकसभा चुनाव में हम कांग्रेस से दो-दो हाथ करके राजस्थान में कमल के निशान का झंडा सबसे ऊंचा करके रहेंगे।

LEAVE A REPLY