कांग्रेस कार्यकर्ता नोट उड़ाते हुए।
कांग्रेस कार्यकर्ता नोट उड़ाते हुए।

रुड़की/दक्षिण भारत। उत्तराखंड के रुड़की में पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेताओं की खूब आलोचना हो रही है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत पर नोटों की बारिश करते नजर आए। यही नहीं, जब कार्यकर्ता वीरेंद्र रावत पर नोट बरसा रहे थे, तो उन्होंने रोकने की कोशिश नहीं की। वीडियो में वीरेंद्र हंसते नजर आ रहे थे।

इसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने कांग्रेस नेता और इन कार्यकर्ताओं की खूब आलोचना की। शहीदों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान इस घटना पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। जानकारी के अनुसार, रुड़की में कांग्रेस नेताओं की ओर से शहीदों को नमन करने के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। यहां जब एक गायक शहीदों के सम्मान में गाना गा रहा था, तब वीरेंद्र रावत अपने समर्थकों के साथ आए।

वायरल वीडियो में देखा गया कि एक ओर शहीदों को सुरों के माध्यम से श्रद्धांजलि दी जा रही थी, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता वीरेंद्र रावत पर नोट उड़ाने लगे। इस हरकत पर वीरेंद्र ने किसी कार्यकर्ता को टोका भी नहीं। ट्विटर पर यह वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद लोगों ने तीखी प्रतिक्रियाएं दीं। हजारों यूजर्स ने मांग की है कि संबंधित नेताओं को अपने आचरण पर माफी मांगनी चाहिए। इस समय जब पूरा देश शहीदों के शोक में डूबा है तो नेताओं का ऐसा आचरण शोभा नहीं देता।

LEAVE A REPLY