लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। इस बार लोकसभा चुनाव नतीजों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद को भारी नुकसान हुआ। एक रिपोर्ट के अनुसार, नतीजों की सूचना मिलने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव को भारी दुख हुआ है और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया है।

बता दें कि रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने खाना छोड़ दिया है, जिससे सेहत संबंधी समस्याएं हो रही हैं।

डॉक्टरों के मुता​बिक, अभी लालू सुबह के नाश्ते के बाद सिर्फ रात को ही खाना खाते हैं। इससे उन्हें इंसुलिन देने में भी परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नतीजों से राजद को तगड़ा झटका लगा है। बिहार में उसका खाता तक नहीं खुला, जबकि उसने गठबंधन भी किया था।

कभी बिहार की राजनीति का चर्चित चेहरा रहे लालू की पार्टी का यह हाल देख कार्यकर्ता भी कह रहे हैं कि राजद सुप्रीमो मैदान में होते तो शायद इतनी करारी हार नहीं होती। लोकसभा चुनाव को लेकर राजद नेतृत्व के सभी दांव विफल साबित हुए। पार्टी को शून्य से ही संतोष करना पड़ा। वहीं, लालू यादव की सेहत से जुड़ी खबर भी कार्यकर्ताओं को चिंता में डाल सकती है।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

LEAVE A REPLY