2.0 movie poster
2.0 movie poster

चेन्नई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। विभिन्न रिपोर्टों के मुताबिक, यह फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गई है और इसने जोरदार कमाई की है। फिल्म को रजनी और अक्षय दोनों के फैंस का प्यार मिला है। इसलिए दक्षिण के साथ यह उत्तर भारत में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अगर ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो 2.0 ने सुपर स्टार्ट किया है। इस संबंध में तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि फिल्म बिना किसी बड़े त्योहार और छुट्टी के मौके पर रिलीज हुई थी। इसके बावजूद इसने शानदार शुरुआत की है। बता दें कि फिल्म हिंदी में डब की गई है। अक्षय और रजनीकांत के खास लुक को देख लोग सिनेमाघरों की ओर उमड़ रहे हैं।

अभी तक के आंकड़ों के अनुसार, 2.0 के हिंदी वर्जन ने 20.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी देर से शुरू हुई थी, लेकिन इसने रफ्तार पकड़ ली। लोग फिल्म देखने के लिए प्लान बना रहे हैं। वीकेंड पर और बेहतर कमाई होने की संभावना जताई जा रही है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला बताते हैं कि फिल्म ने भारत के अलावा अमेरिका, आॅस्ट्रेलिया आदि देशों में भी शानदार कमाई की है। इसे अमेरिका में 258 स्क्रीन्स पर जारी किया गया था। वहां इसने 1.98 करोड़ रुपए कमाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया में 35 स्क्रीन्स पर यह फिल्म दिखाई गई। वहां इसने 59 लाख रुपए की कमाई की है। इसी प्रकार न्यूजीलैंड में 18 स्क्रीन्स के जरिए 11.11 लाख रुपए कमाए हैं।

फिल्म में रजनी का जादू खूब चला है। दक्षिण में उनकी लोकप्रियता जगजाहिर है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 2.0 ने चेन्नई में शानदार आगाज किया है। उसने यहां पहले ही दिन 2.64 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड बताया जा रहा है। फिल्म ने दक्षिण में शानदार प्रदर्शन किया है। कर्नाटक में 8.5 करोड़ और आंध्रप्रदेश में 18.5 करोड़ रुपए की कमाई हुई है।

फिल्म को रजनी और अक्षय की मौजूदगी का खासा फायदा मिला है। चूंकि दोनों फिल्म जगत के नामी अभिनेता हैं। लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन की मौजूदगी भी इसे खास बनाती है। शानदार अंदाज में फिल्माए गए एक्शन सीन देखने के लिए लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

LEAVE A REPLY