कंगना रनौत
कंगना रनौत

मुंबई/भाषा। भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड ने समाचार एजेंसी पीटीआई के पत्रकार के साथ एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान की गई ‘तू-तू, मैं-मैं’ को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बहिष्कार का फैसला लिया है। गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी।

बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। पत्रकार ने कहा कि कंगना की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का निर्माण कर रही एकता ने माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई और रविवार की घटना को लेकर खेद प्रकट किया। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ विवाद खड़ा हो गया था।

प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, ‘हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।’ प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

पत्रकारों ने एकता से कहा, जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वे भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे। गिल्ड के सदस्यों ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कंगना ने पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के सवाल को बीच में काटते हुए कहा कि वह उन्हें बदनाम करने के लिए अभियान चला रहे हैं। इस दौरान कंगना ने राव पर उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर नकारात्मक लेखन का भी आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY