राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर शहीद जवान एच. गुरु को नमन करते हुए।
राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर शहीद जवान एच. गुरु को नमन करते हुए।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने पुलवामा हमले में सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर गहरा दुख जताया है। शनिवार को जब शहीद जवान एच. गुरु का पार्थिव शरीर विमान से बेंगलूरु हवाईअड्डे लाया गया तो उन्होंने भारत मां के सपूत को पुष्प चढ़ाकर नमन किया। इस मौके पर सशस्त्र बलों के अनेक जवान मौजूद थे। राजीव चंद्रशेखर ने शहीद जवान को बेहद बहादुर और देश का बेटा कहा है। उन्होंने शहीद को सलामी देकर कहा है कि हम इनके बलिदान को हमेशा याद रखेंगे, कभी नहीं भूलेंगे।

सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद पिछले चौबीस घंटे में ही उन्हें बड़ी तादाद में संदेश मिले हैं। लोग बेहद गुस्से में हैं और पाकिस्तान की इस हरकत से हमारे जवानों को खोने का गम भी है। लोग पूछ रहे हैं कि इस समय उन्हें क्या करना चाहिए। राजीव चंद्रशेखर ने जनता से अपील की है कि हम सब भारतवासी एकजुट रहें। हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन करें, वे जरूर कार्रवाई करेंगे। साथ ही उनके लिए प्रार्थना करें।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह स्पष्ट कर चुके हैं कि पाकिस्तान ने एक बड़ी गलती कर दी है। उनके शब्दों का गहरा अर्थ है। करोड़ों देशवासियों और शहीदों के परिजनों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी और हमारे सशस्त्र बल पाकिस्तान को सख्त संदेश देंगे। गौरतलब है कि बेंगलूरु सहित देश के कई इलाकों में लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किए। शहीदों के आखिरी दर्शन कर उन्हें नम आंखों से विदाई दी गई।

LEAVE A REPLY