superstar rajinikanth
superstar rajinikanth

चेन्नई/दक्षिण भारत। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनावों में उतरने या किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन के कयासों को खारिज किया है। उन्होंने रविवार को स्पष्ट किया कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही किसी राजनीतिक दल का समर्थन करेंगे। उनकी ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ‘हम आगामी लोकसभा चुनाव में भाग नहीं लेंगे। हमारा लक्ष्य तमिलनाडु विधानसभा चुनाव है।’

रजनीकांत ने कहा है कि किसी भी राजनीतिक दल के समर्थन में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल न किया जाए। उन्होंने कहा कि रजनी मक्कल मंदरम और रजनी फैन क्लब के नाम पर किसी भी दल के समर्थन या चुनाव अभियान के लिए उनकी तस्वीर काम में नहीं लेनी चाहिए। प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा कि तमिलनाडु के लिए पानी की बड़ी समस्या है। उन्होंने केंद्र में ​मजबूत और स्थिर सरकार के लिए वोट देने के लिए अपील की है। साथ ही जो पानी की समस्या का स्थायी समाधान ढूंढ़कर उसे लागू करे।

बता दें कि काफी समय से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि सुपरस्टार रजनीकांत ​लोकसभा चुनावों में उतरकर अपने सियासी सफर का आगाज कर सकते हैं। पूर्व में विभिन्न राजनेताओं से मुलाकात के बाद ऐसी चर्चाओं को बल मिलता रहा है। फिलहाल उन्होंने ऐसे कयासों पर विराम लगा दिया है।

LEAVE A REPLY