सीसीटीवी वीडियो से तस्वीर, घेरे में संदिग्ध
सीसीटीवी वीडियो से तस्वीर, घेरे में संदिग्ध

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। सोमवार देर शाम को मैजेस्टिक में केम्पेगौड़ा मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री के ‘संदिग्ध’ व्यवहार के कारण हड़कंप मच गया। इसके बाद मेट्रो स्टेशन हाई अलर्ट पर हैं। बेंगलूरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) के अधिकारियों ने बताया कि स्टेशन में प्रवेश करने के दौरान एक यात्री उस समय भाग गया जब उसे शर्ट के नीचे पहना एक उपकरण दिखाने के लिए कहा गया।

उस उपकरण की वजह से दरवाजे के फ्रेम मेटल डिटेक्टर का अलार्म बजना शुरू हो गया था। इस घटना के बाद संदिग्ध ने दूसरे प्रवेश द्वार से अंदर जाने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहा। जब अधिकारियों ने उसे अपना बैग खोलने के लिए कहा तो वह फिर भाग गया।

बीएमआरसीएल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, संचालन एवं रखरखाव एएस शंकर ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अधिकारी जांच में व्यस्त हैं और अभी कुछ भी साझा नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि मामले में काफी सावधानी बरती जा रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेट्रो स्टेशन पर एक हाउसकीपिंग स्टाफ ने जांचकर्ताओं को सूचित किया कि ऐसे ही दिखाई देने वाले एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया और पूछा कि क्या कुछ भुगतान करने पर उसे कोई सामान ले जाने दिया जाएगा।

सुरक्षा से जुड़ा यह मामला सामने आने के बाद मेट्रो स्टाफ को निर्देश दिया गया है कि वे बैग चेक करने में विशेष सतर्कता बरतें। इसके अलावा संदिग्ध को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

LEAVE A REPLY