मंड्या के लिए निखिल की तुलना में सुमलता बेहतर उम्मीदवार: प्रकाश राज

0

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु मध्य लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि मंड्या लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सुमलता अम्बरीश जद (एस)-कांग्रेस गठबंधन के निखिल की तुलना में बेहतर प्रत्याशी हैं।

गुरुवार को बेंगलूरु प्रेस क्लब और बेंगलूरु रिपोर्टर्स गिल्ड द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित ‘प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि सभी मामलों में सुमलता निखिल से बेहतर विकल्प हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई बार तीखी आलोचना कर चुके प्रकाश राज ने कहा कि मोदी से मेरी कोई व्यक्तिगत शत्रुता नहीं है, लेकिन उनके विचारों का समर्थन नहीं कर सकता, जो कि राष्ट्र के लिए ठीक नहीं हैं।

प्रकाश राज ने कहा कि उन्होंने कभी भी धर्म पर आधारित राजनीति नहीं की। आम आदमी पार्टी द्वारा समर्थित प्रकाश ने अपनी जीत के लिए भरोसा जताया और कहा कि मैं निर्वाचन क्षेत्र में लोगों की सेवा के लिए उपलब्ध रहूंगा।

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने कहा कि वे भविष्य में एक साल में एक या दो फिल्में करेंगे। उन्होंने दावा किया कि पांच हजार से ज्यादा स्वयंसेवक निस्वार्थ भाव से उनके लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनके चुनाव लड़ने के कारण भाजपा उम्मीदवार को फायदा हो रहा है। उन्होंने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि चुनाव में कहीं अधिक धनबल और बाहुबल का उपयोग किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY