मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी
मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी

मंड्या/दक्षिण भारत। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करते हुए कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी भावुक हो गए। इस दौरान उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे बारे में लगातार कहा जाता है कि ये मेरा आखिरी दिन है साथ ही मेरे बारे में गलत खबरें फैलाई जा रही हैं।

सीएम कुमारस्वामी मंड्या में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि यहां से उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी चुनावी मैदान में हैं। कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की साझी सरकार चल रही है। इस सरकार के मुखिया पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के बेटे कुमारस्वामी सीएम हैं।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कुमारस्वामी चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। बता दें कि जिस सीट से सीएम के बेटे निखिल चुनाव मैदान में हैं वहीं से कांग्रेस की बागी नेता अंबरीश की पत्नी सुमलता भी चुनाव लड़ रही हैं।

कुमारस्वामी ने जनसभा में बोलते हुए कहा कि अंबरीश को उनकी (कुमारस्वामी की) वजह से पहचान मिली लेकिन आज उनका परिवार ही मेरे ही खिलाफ खड़ा है। उन्होंने कहा कि आज सुमलता हर जगह कह रही हैं कि जेडीएस चोरों की पार्टी है। इस दौरान कुमारस्वामी अपने संबोधन में भावुक हो गए।

इससे पहले भी कुमारस्वामी मंच पर कई बार भावुक हो चुके हैं। हाल ही में उनके पिता और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा भी मीडिया के सामने अपने आंसू नहीं रोक सके थे। बता दें कि कर्नाटक में 28 सीटों के लिए 18 और 23 अप्रैल को मतदान होगा।

बात अगर पिछले लोकसभा चुनाव की करें तो यहां बीजेपी ने 17 सीटों पर जीत हासिल की थीं। लेकिन इस बार कुमारस्वामी के बेटे कांग्रेस और जेडीएस के संयुक्त उम्मीदवार के तौर चुनाव लड़ रहे हैं। पूरे राज्य में गठबंधन के तहत कांग्रेस २० और जेडीएस ८ सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

LEAVE A REPLY