the quad
the quad

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अब खानपान से लेकर मनोरंजन व खरीदारी का अनुभव पहले से कहीं ज्यादा व्यापक और बेहतर रहेगा। यात्रियों और यहां आने वाले लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मुहैया कराने के लिए बेंगलूरु इंटरनेशन एयरपोर्ट लि. ने ‘द क्वाड’ की शुरुआत की। इस तरह बीएलआर हवाईअड्डा सिर्फ यात्रियों के लिए ही नहीं, बेंगलूरु श​हर के निवासियों के लिए भी आकर्षण का स्थल होगा।

the quad
the quad

द क्वाड में 20 से ज्यादा आउटलेट्स हैं। बीएलआर के इस प्रयास का मकसद यहां आने वाले सभी आगंतुकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं एक ही स्थान पर उपलब्ध कराना है। द क्वाड के चार जोन हैं– रिटेल, एफ एंड बी, फ्ली मार्केट और अरीना। यह चौबीस घंटे खुला रहेगा। साथ ही यहां देश–दुनिया के जानेमाने ब्रांड उपलब्ध होंगे। इस तरह यह शॉपिंग करने वालों के लिए भी पसंदीदा स्थानों में से होगा।

the quad
the quad

यहां स्थानीय और कई तरह के व्यंजन उपलब्ध रहेंगे, इसलिए खानपान के शौकीन लोगों के लिए यह आकर्षक स्थल होगा। खानपान की दुनिया के कुछ चर्चित नाम यहां मौजूद हैं। इस संबंध में बीआईएएल के एमडी और सीईओ हरि मरार ने कहा कि हम यात्रियों और आगंतुकों के आनंददायक अनुभव के लिए निरंतर नए माध्यम तलाशते हैं। हम अपने यात्रियों, आगंतुकों और बेंगलूरु के लोगों के लिए रिटेल प्लाजा – द क्वाड की अनूठी अवधारणा प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं। आउटलेट्स की यह शृंखला सबके लिए खरीदारी, खानपान और मनोरंजन का एक रोमांचक अनुभव प्रदान करेगी। यह शहर के लोगों लिए लॉन्ग ड्राइव और खानपान के बेहतर विकल्प के तौर पर भी देखा जा रहा है।

the quad
the quad

इस क्षेत्र में एलईडी वीडियो वॉल भी लगाई गई है, जहां लाइव प्रस्तुति देखी जा सकेगी। इस जगह को खूबसूरती से सजाया गया है। साथ ही क्वाड की शानदार हरे रंग के आवरण से सजावट की गई है। यहां कई खूबसूरत पौधे लगाए गए हैं, जो बगीचों के शहर के रूप में विख्यात बेंगलूरु की छवि को प्रदर्शित करते हैं।

LEAVE A REPLY