dhoni and kohali
dhoni and kohali

चेन्नई/वार्ता। ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (20 रन पर तीन विकेट) और लेग स्पिनर इमरान ताहिर (9 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी से गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल-12 के उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शनिवार को मात्र 70 रन पर ढेर करने के बाद मुकाबला एकतरफा अंदाज में सात विकेट से जीत लिया।

भारतीय कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली की टीम 17.1 ओवर में 70 रन पर सिमट गयी जबकि चेन्नई ने स्पिनरों की मददगार पिच पर संभलकर खेलते हुए 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 71 रन बनाकर अपने खिताब बचाओ अभियान की शानदार शुरुआत की।

लक्ष्य ब़डा नहीं था लेकिन मुश्किल पिच पर चेन्नई के बल्लेबाजों को भी संघर्ष करना प़डा। अंबाटी रायुडू ने सर्वाधिक 28 रन बनाये। बेंगलूरु के ओपनर पार्थिव पटेल ने 35 गेंदों में दो चौकों की मदद से सर्वाधिक 29 रन बनाये।

अन्य कोई बल्लेबाज दहाई की संख्या में नहीं पहुंच सका। बेंगलूरु का आईपीएल में यह संयुक्त रूप से दूसरा सबसे कम स्कोर है। बेंगलूरु की टीम 2017 में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मात्र 49 रन पर ढेर हो गयी थी जबकि उसने 2014 में अबु धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 70 रन बनाये थे और 2019 में उसने चेन्नई के खिलाफ 70 रन बनाये।

LEAVE A REPLY