general vk singh

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। बालाकोट में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर विपक्ष सबूत मांग रहा है। अब विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने इस पर अपने अंदाज में चुटकी लेकर विपक्ष पर व्यंग्य किया है। उन्होंने बालाकोट में मारे गए आतंकियों की तुलना मच्छर से करते हुए एक घटना का जिक्र किया और आखिर में सवाल पूछा कि क्या इन मच्छरों की गिनती करूं।

जनरल वीके सिंह ने ट्वीट किया, ‘रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने हिट मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं?’ इस तरह वीके सिंह का इशारा एयरस्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की ओर था कि वायुसेना उनके खात्मे के बाद शव गिनने नहीं बैठती। ऐसी स्थिति में सेना के लिए सबसे बड़ा मकसद आतंकी अड्डों पर प्रहार करना होता है जो उन्होंने बालाकोट में बखूबी कर दिखाया।

जनरल वीके सिंह का ट्वीट
जनरल वीके सिंह का ट्वीट

जनरल वीके सिंह के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट और लाइक किया। इस पर काफी यूजर्स ने टिप्पणी कर अपनी राय ​जाहिर की। इनमें से कई टिप्पणियां काफी रोचक हैं। यूजर्स भी आतंकियों के खात्मे के सबूत मांगने वाले नेताओं पर चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि अगली बार जब हमारी सेना पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई करने जाए तो सबूत मांगने वाले को अपने साथ ले जाए और मोर्चे पर सबसे आगे खड़ा कर दे, ताकि उसे सबूत इकट्ठे करने में सुविधा हो!

LEAVE A REPLY