फेसबुक
फेसबुक

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में कुछ लोगों ने एक प्लाजा बेकरी में जमकर तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि यह तोड़फोड़ इसलिए की गई क्योंकि दुकानदार ने पाकिस्तान की आर्मी के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। पुलिस ने इस केस पर स्वतः संज्ञान लेते हुए बेकरी के मालिक मुनीर और उसके छोटे भाई अब्दुल सलीम के खिलाफ पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट करने और दस अज्ञात लोगों के खिलाफ बवाल करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मडिवाला पुलिस ने बताया कि मडिवाला एक्सटेंशन में 4 लिंक रोड पर बेकरी की एक दुकान है। यह दुकान केरल के कोल्लम निवासी मुनीर और सलीम की है। आरोप है कि दोनों ने फेसबुक पर पाकिस्तान आर्मी की यूनिफॉर्म पहले एक व्यक्ति का फोटो पोस्ट किया और उसमें लिखा, मैं पाकिस्तान आर्मी के समर्थन में हूं। इस पोस्ट के बाद बवाल हो गया।

लोगों ने फेसबुक पर सलीम ओर मुनीर दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई। बात यहीं खत्म नहीं हुई। लोगों का एक समूह दोपहर लगभग एक बजे दुकान पर पहुंचा। इसके बाद भ़डके लोगों ने दुकान के दरवाजे, शोकेस और साइन बोर्ड तोड़ डाले। लोगों के हमले में बेकरी को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है।

हमला होते ही बेकरी में मौजूद सारे लोग और कर्मचारी वहां से जान बचाकर भाग निकले। सब इंस्पेक्टर नटराज डीएन ने बताया कि मुनीर और सलीम के खिलाफ लोगों को भड़काने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि घटना के बाद से दोनों फरार हैं। पुलिस की एक टीम उनकी तलाश में केरल भेजी जा रही है।

LEAVE A REPLY