प्रियंका वाड्रा
प्रियंका वाड्रा

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। हाल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी फरवरी के अंत में हुब्बल्ली के दौरे पर आएंगी। वह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस संगठन और इसके कार्यकर्ताओं में नई जान फूंकने के लिए पहले सिरे से पार्टी की अगुवाई कर रही हैं।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के चुनाव प्रचार अभियान के अध्यक्ष एचके पाटिल ने बुधवार को प्रियंका गांधी के हुब्बल्ली दौरे की जानकारी दी। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी कार्यकर्ता कर्नाटक में अपनी लोकप्रिय नेता का स्वागत करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। उनके राज्य के दौरे पर आने से कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत के साथ काम करने और पार्टी को कर्नाटक की अधिकतम सीटों पर जीत दिलाने की प्रेरणा मिलेगी।

पाटिल ने कहा कि प्रियंका के आगामी दौरे के मद्देनजर समूची पार्टी को एक ही सुगढ़ इकाई का रूप देने के लिए शीर्ष नेतृत्व के स्तर पर काम शुरू किया जा चुका है। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देशों के अनुसार जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

पाटिल ने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव से पूर्व राज्य में जनता दल (एस) के साथ सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर बातचीत को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार की समस्या आ़डे नहीं आएगी।

LEAVE A REPLY