encounter in kashmir
encounter in kashmir

पुलवामा/दक्षिण भारत। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर आतंकियों की नापाक हरकत सामने आई है। यहां के पिंगलिन इलाके में रविवार को देर रात आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हुई। इसमें एक मेजर और तीन जवान शहीद हो गए। इसके अलावा एक जवान घायल हो गया। वहीं, सुरक्षाबलों ने जोरदार प्रहार करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में गाजी रशीद भी शामिल है जो 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले का मास्टरमाइंड था।

इसके अलावा कामरान नामक एक खूंखार आतंकी ढेर कर दिया गया है। आतंकी जिस इमारते में छिपे थे, सुरक्षाबलों ने उसे धमाके से उड़ा दिया। इस इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया ताकि कोई आतंकवादी बचकर न निकल सके।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी ने यहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। खुद को सुरक्षाबलों से घिरता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। शहीदों के नाम मेजर डीएस डोंडियाल, हेड कॉन्स्टेबल सेवा राम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह बताए गए हैं। एक घायल जवान अस्पताल में भर्ती है। ऐहतियात के तौर पर पुलवामा में इंटरनेट सुविधा बंद की गई है।

LEAVE A REPLY