मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी
मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी

यादगीर/दक्षिण भारत। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को यहां स्पष्ट किया कि जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन की सरकार पूरी तरह से स्थिर है और कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव का कोई सवाल ही नहीं उठता है। आज यहां मीडिया प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी सरकार अपने शेष चार साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता और जनता दल (एस) सुप्रीमो एचडी देवेगौ़डा के बयान को गलत करार दिया। कुमारस्वामी ने कहा कि उनके पिता ने अपने बयान में पार्टी कार्यकर्ताओं से स्थानीय निकाय चुनावों के लिए तैयारी करने के लिए कहा था न कि विधानसभा के मध्यावधि चुनाव के लिए।

शुक्रवार को प्रदेश के राजनीतिक हलकों में हलचल मचाने वाले घटनाक्रम में जनता दल (एस) सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा ने शुक्रवार को बेंगलूरु में कहा था कि राज्य विधानसभा के लिए मध्यावधि चुनाव होना निश्चित हैं और उन्हें पता नहीं है कि कांग्रेस-जनता दल (एस) की गठबंधन सरकार कब तक चलेगी।

कुमारस्वामी ने कहा कि हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-जनता दल (एस) गठबंधन सरकार के घटकों के समय हुए सीट बंटवारे के बाद दोनों दलों के लिए चुनाव का नतीजा बेहद बुरा रहा। अब यह अध्याय समाप्त हो चुका है। लोकसभा चुनाव परिणामों का राज्य सरकार की स्थिरता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

LEAVE A REPLY